बिलासपुर । इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बिलासपुर द्वारा लायंस क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित कोरोना का टीकाकरण कार्यक्रम में नगर विधायक शैलेश पाण्डेय शामिल हुए। इसमें आईएमए पदाधिकारी, चिकित्सकगण, अन्य लोग शामिल थे।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बिलासपुर द्वारा लायंस क्लब के संयुक्त तत्वाधान में बिलासपुर के लोगों के लिए निशुल्क कोरोना का टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे मुख्य रूप से उपस्थित रहे और उन्होंने इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अभिजीत रायजादा ने बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे को टीकाकरण की सभी जानकारियों से अवगत कराया।
विधायक शैलेष पांडे ने इस कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बिलासपुर के सभी डॉक्टरों द्वारा बहुत ही पुनीत कार्य किया जा रहा है और जनता को जो टीकाकरण यहां किया जा रहा है, उससे सभी को बहुत लाभ मिलेगा विधायक शैलेश पांडे ने बिलासपुर के सभी लोगों से अपील भी किया है कि जितना जल्दी हो सके सभी लोग कोरोना का टीका जरूर लगवाएं इससे उनका जीवन सुरक्षित रहेगा और जनजीवन भी सामान्य रहेगा। विधायक ने ये भी कहा कि आने वाले समय में यदि कोरोना वायरस की तीसरी लहर भी आती है तो हम सभी सुरक्षित रहेंगे।
विधायक शैलेश पांडे ने सभी डॉक्टरों का आभार व्यक्त किया और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सभी डॉक्टरों को इस पुनीत कार्य के लिए हार्दिक बधाई दी एवं वहां उपस्थित सभी सम्मानीय नागरिकों व कोरोना का टीका लगाने वाले का फूल भेंट कर किया सम्मान।
इस कार्यक्रम में बिलासपुर के टीकाकरण अधिकारी डॉ मनोज सैमुअल डॉक्टर संदीप तिवारी डॉक्टर के डब्ल्यू देवराज डॉक्टर श्रीवास्तव डॉक्टर विकास डॉक्टर ललित मखीजा डॉक्टर ओम मखीजा डॉ प्रशांत द्विवेदी डॉक्टर घाडगे डॉ मुकुल श्रीवास्तव लायंस क्लब के अध्यक्ष अरविंद दीक्षित कमल चावड़ा नितिन सलूजा उपस्थित थे।